सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: कार में बैठ मम्मी-पापा के साथ बाजार आए दो बच्चे गायब

फिरोजाबाद: कार में बैठ मम्मी-पापा के साथ बाजार आए दो बच्चे गायब
UP City News | May 13, 2022 11:16 AM IST

फिरोजाबाद. फिरोजाबाद जिले में दो बच्चे लापता हो गए. थाना मक्खनपुर के स्टेशन रोड से 2 बच्चे लापता हो गए. बच्चे अपने माता-पिता के साथ वैगनआर कार में बैठकर मोबाइल की दुकान पर आए थे. तभी बच्चे गाड़ी से उतरकर गायब हो गए. मां-बाप ने पुलिस बच्चों की ढूंढने की गुहार लगाई. पुलिस बच्चों की तलाश में जुट चुकी है.

जानकारी के अनुसार थाना मक्खनपुर के स्टेशन रोड से दो बच्चे लापता हो गए. वे अपने माता पिता के साथ मोबाइल की दुकान पर आए थे. तभी बच्चे कार से उतर गए और लापता हो गए. घटना की सूचना सीओ शिकोहाबाद मौके पर पहुंचे.

फर्जी दस्तावेज पर जमानत लेने वाला आरोपी गिरफ्तार
फिरोजाबाद. रकम लेकर फर्जी दस्तावेज जमानत कराने के आरोपी को रामगढ़ थाना पुलिस ने बुधवार रात पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपी ने चोरी, लूट और छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले करीब 50 बदमाशों की जमानत कराई है. आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.
थानाध्यक्ष रामगढ़ हरर्वेंद्र मिश्रा ने बताया कि पैसे लेकर फर्जी दस्तावेजों पर जमानत कराने वाले आरोपी को मरघटी आश्रम सैलई के पास से बुधवार रात गिरफ्तार किया गया. पकड़ा गया आरोपी पुष्पेंद्र कुमार निवासी मरघटी आश्रम सैलई का रहने वाला है. पकड़े गए आरोपी ने बताया कि नारखी थाना क्षेत्र के गांव बहोरनपुर में उसके नाम एक खेत है. इसी खेत पर वह लूट, चोरी, छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की बार-बार जमानत लेता है. खेत के अलावा उसके पास कोई और संपत्ति नहीं है. अभी तक करीब 50 अपराधियों की जमानत करा चुका है. थानाध्यक्ष बोले, आरोपी एक जमानत पर करीब दो से ढाई हजार रुपए लिया करता था. तीन साल में करीब 50 अपराधियों की जमानत करा चुका है. उन अपराधियों के बारे में भी जानकारी की जा रही है. जिनकी आरोपी द्वारा जमानत कराई गई है. उन अपराधियों को चिह्नित कर जमानत निरस्त कराकर जेल भेजा जाएगा.