सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: चालक को मारपीट कर ऑटो लूटकर ले गए बदमाश

फिरोजाबाद: चालक को मारपीट कर ऑटो लूटकर ले गए बदमाश
UP City News | Jul 22, 2021 11:11 AM IST

फिरोजाबाद. जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. सवारी बनकर बदमाश गाड़ी लूट की वारदातों को आए दिन अंजाम दे रहे हैं. बुधवार रात सवारी बनकर आए दो बदमाश ऑटो को बुक कर ले गए और एक गांव के समीप जाकर ऑटो स्वामी को मारपीट कर ऑटो से बाहर फेंक दिया. इसके बाद बदमाश ऑटो लेकर फरार हो गए. किसी प्रकार पीड़ित चालक ने किसी प्रकार थाने पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आसपास चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका.

मामला फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र का है. बन्ना स्थित कांशीराम कॉलोनी निवाी इमरान पुत्र गुलफाम अपना ऑटो लेकर दीपक चौराहे पर खड़ा था. तभी दो युवक आए और गांव प्रतापपुर जाने के लिए ₹80 में ऑटो को बुक किया. प्रतापपुर की पुलिया के पास पहुंचते ही ऑटो में बैठे दोनों युवकों ने इमरान को बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की. इसके बाद बदमाशों ने इमरान को घायल हालत में खेत में फेंक दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए.

घटना के बाद घायल हालत में इमरान किसी प्रकार टूंडला के सुभाष चौराहे पहुंचा. यहां उसने पुलिस को घटना से संबंध में जानकारी दी. पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. हालांकि बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका. पुलिस ने घायल इमरान का मेडिकल कराया है. साथ ही इमरान से घटना के संबंध में तहरीर ले ली है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.