सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन घायल

फिरोजाबाद: सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन घायल
UP City News | May 05, 2021 11:44 AM IST

फिरोजाबाद. थाना नारखी क्षेत्र तजापुर चौकी से आगे एटा-अवागढ़ मार्ग ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। इधर, थाना टूंडला क्षेत्र में राजा का ताल सागर रत्ना होटल के पास एक कार में बस ने टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार और उसकी बेटी घायल हो गई. एनएचएआई एंबुलेंस ने घायलों को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया.

जनपद एटा के थाना निधौलीकलां क्षेत्र रामनगर निवासी तुरषनपाल और गांव का ही 17 वर्षीय युवक विकास पुत्र रामदास बुधवार को बाइक पर सवार होकर टूंंडला से गांव लौट रहे थे. थाना नारखी क्षेत्र तजापुर चौकी से आगे एटा-अवागढ़ मार्ग पर ट्रैक्टर ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में विकास की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तुरषनपाल सिंह घायल हो गया. इधर, हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर मौके पर छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजकर विकास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी पर तुरषनपाल और विकास के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए.

इधर, थाना जसराना क्षेत्र कटेना हर्षा निवासी पंकज यादव आगरा अपने बच्चों को लेने गए थे. वह बुधवार सुबह कार से घर लौट रहे थे। थाना टूंडला क्षेत्र में राजा का ताल मार्ग पर सागर रत्ना रेस्टोरेंट के पास एक बस ने उनकी कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार पंकज यादव और उनकी बेटी झलकार घायल हो गए. सूचना पर पहुंची एनएचएआई एंबुलेंस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.