सिटी न्यूज़

Firozabad News: विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Firozabad News: विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी
UP City News | Nov 24, 2021 10:10 PM IST

फिरोजाबाद. हाइवे पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी घटना फिरोजाबाद बाइपास रोड पर हुई, जिसमें सीमेंट लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भेजा है.

आगरा के बरहन निवासी राजीव कुमार 42 पुत्र वीरेन्द्र कश्यप हाल निवासी पचवान कालोनी, फिरोजाबाद सबमर्सिबल आदि की मोटर सही करने का काम करता था. राजीव के पुत्र अभिषेक ने बताया कि उसके पिता बुधवार को पैतृक गांव आटा चक्की की मोटर सही करने गए थे. वह सायं पौने आठ बजे करीब अपनी विक्रांत बाइक से घर लौट रहे थे. वह जैसे ही थाना टूंडला के हजरतपुर के निकट पहुंचे तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया. राजीव की मौके पर ही मौत हो गई. राजा का ताल चौकी पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भेजा है.

दूसरी घटना फिरोजाबाद बाइपास पर गेल इंडिया के निकट हुई. फिरोजाबाद से सीमेंट लेकर जा रहा ट्रैक्टर, ट्राली सहित अचानक अनियंत्रत होकर सड़क किनारे खाई में गिरकर पलट गया. हादसे में ट्रैक्टर चालक राजदीप 20 पुत्र कुंवरपाल निवासी दौलतपुर थाना नारखी की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई. राजा का ताल पुलिस चौकी ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भेजा है.