सिटी न्यूज़

Firozabad News: मुकद्दमा वापस न लेने पर चचेरे भाई ने भाई को मारी गोली, घायल

Firozabad News: मुकद्दमा वापस न लेने पर चचेरे भाई ने भाई को मारी गोली, घायल
UP City News | Oct 17, 2021 10:09 PM IST

फिरोजाबाद. खेत में शौंच करने के लिए गए युवक को खानदान के एक व्यक्ति व उसके रिश्तेदारों ने गोली मारकर हत्या का प्रयास किया. घटना में मकान के झगड़े को लेकर न्यायालय में चल रहे मुकद्दमे को वापस ने लेने पर घटना को अंजाम दिया गया. घायल युवक ने चचेरे भाई सहित तीन लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

बता दें कि थाना क्षेत्र के गांव दरगपुर निवासी धर्मवीर यादव पुत्र गोपाल यादव का खानदान के ही चचेरे भाई शैलेन्द्र उर्फ करुआ पुत्र रमेश यादव से वर्ष 2019 में मकान को लेकर झगड़ा चला आ रहा है. मामले में न्यायालय में मुकद्दमा भी चल रहा है. आरोप है कि आरोपी शैलेन्द्र यादव मुकद्दमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था, किंतु उसने मुकद्दमा वापस नहीं लिया. रविवार दोपहर दो बजे करीब वह शौच के लिए खेत में गया था. तभी शैलेन्द्र व उसके रिश्तेदारों ने उसे घेर लिया तथा उसे गोली मार दी.

उसने गोली का बचाव किया किंतु गोली कंधे के निकट बाजू को चीरते हुए निकल गई. गोली की आवाज व उसकी चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण वहां आए तब तक आरोपी भाग गए. धर्मवीर यादव ने चचेरे भाई शैलेन्द्र यादव, उसका मामा अरविंद यादव निवासी दौसई, सिरसागंज व बहनोई जयवीर यादव निवासी मटसेना के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. थाना प्रभारी आरके पांडेय ने बताया कि जिस तरह घटना बताई जा रही है, फर्जी है. तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है. घटना की जांच के उपरांत कार्रवाई की जायेगी.