सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: बारातियों से भरी बस ने बाइक सवारों में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

फिरोजाबाद: बारातियों से भरी बस ने बाइक सवारों में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत
UP City News | Jun 23, 2022 11:12 PM IST

फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद में दर्दनाक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें बारातियों से भरी बस ने बाइक सवारों ने टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे को देख हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए परिजनों को सूचित कर दिया है. जिसके बाद परिवार में कोहराम और चीख-पुकार मच गया. परिवार के मुख्य लोग अस्पताल पहुंच गए हैं.

पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के कोटला विहार रोड भूतेश्वर मंदिर के पास का है जहां बारातियों से भरी बस ने बाइक सवार लोगों में टक्कर मार दी. जिससे तीनों बाइक सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बस को पुलिस ने अपने कब्जे में कर थाने भिजवा दिया है. इसके साथ ही ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया है.

पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए परिवार के लोगों को सूचित कर दिया है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम और चीख-पुकार मच गया. इस घटना से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना की खबर सुनते ही गांव के लोग पीड़ित परिवार के यहां एकत्रित हो गए हैं और परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं परिवार के मुख्य लोग घटना की खबर सुनने के बाद पोस्टमार्टम घर पहुंच गए हैं. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही बारातियों को ले जाने के लिए दूसरी उसका इंतजाम किया गया. कुछ बराती घटना के समय बस से उतर कर रफूचक्कर हो गए थे.