सिटी न्यूज़

आगरा: दुष्कर्म के मुकदमे में समझौता नहीं किया तो शिक्षिका पर की फायरिंग, बाल—बाल बची

आगरा: दुष्कर्म के मुकदमे में समझौता नहीं किया तो शिक्षिका पर की फायरिंग, बाल—बाल बची
UP City News | Apr 09, 2021 08:02 AM IST

शाहदरा पुल पर बाइक सवारों ने कार पर किए दो फायर
आगरा. उत्तरप्रदेश के मैनपुरी से कार में चालक के साथ आगरा दवा लेने आ रही शिक्षिका पर थाना एत्मादउद्दौला के शहदरा फ्लाईओवर पर जानलेवा हमला कर दिया. कार को घेरकर दो बाइक सवार चार हमलावरों ने दो फायर भी कर दिए. हालांकि शिक्षिका बाल-बाल बच गईं. चालक ने कार की गति बढ़ा दी. इसके बाद हमलावर भाग गए. पीड़ित शिक्षिका का कहना है कि मैनपुरी के एक युवक से दुष्कर्म का केस चल रहा है. इस केस में आरोपी समझौते का दबाव बना रहा है. समझौता नहीं करने पर ही हमला बोला गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.
मैनपुरी जिले के बेवर निवासी पीड़ित युवती शिक्षिका हैं. उन्होंने वर्ष 2019 में मैनपुरी के राहुल के खिलाफ थाना ताजगंज में धोखाधड़ी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्यागी ने बताया कि युवती ने गुरुवार दोपहर को सूचना दी कि वह कार में अपने चालक के साथ आगरा दवा लेने आ रही थीं. वह कार की पिछली सीट पर लेटी हुई थीं. शाहदरा पुल पर बाइक सवार चार लोग आ गए. इनमें आरोपी राहुल भी था. उसने चलती कार पर फायरिंग कर दी. एक गोली दोनों खिड़की के शीशे से पार निकल गई, जबकि दूसरी कार में लग गई. उनके चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी. इस पर हमलावर भाग गए. सूचना पर पुलिस पहुंच गई.
पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि राहुल मुकदमे में समझौता करने का दबाव बना रहा है. इससे इंकार करने पर धमकी दे रहा था. अब उन पर जानलेवा हमला किया गया है जिसमें बाल-बाल बच गईं. पुलिस ने राहुल और तीन ‌अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम मैनपुरी गई है.