सिटी न्यूज़

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने​​ किए बांकेबिहारी के दर्शन, अनुभव किया साझा

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने​​ किए बांकेबिहारी के दर्शन, अनुभव किया साझा
UP City News | Dec 04, 2021 02:32 PM IST

मथुरा. फिल्म अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रनौत ने शनिवार को कान्हा की नगरी में पहुंचकर श्रीबांके​ बिहारी महाराज के दर्शन किए. मंदिर में कंगना रनौत के होने की जानकारी मिलते ही उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. लोग उन्हें अपने मोबाइल में कैद करने के लिए उत्सुक नजर आए. इस दौरान लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. काफी भीड़ के बीच फिल्म अभिनेत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिसकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी. फिल्म अभिनेत्री ने मंदिर में दर्शन के बाद अपने अनुभव को इंस्टाग्राम पर साझा किया.

भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में आए दिन बयान देने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार को श्रीकृष्ण की रासलीला स्थली वृंदावन पहुंची. यहां कड़े सुरक्षा के बीच उन्हें बांकेबिहारी महाराज मंदिर परिसर में ले जाया गया, जहां उन्हें पूजा अर्चना कराई गई. कंगना रनौत के दर्शन करने के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ बांकेबिहारी महाराज के जयकारे लगाती रही. बिहारी जी के दर्शन के दौरान कंगना बहुत ही अभिभूत और प्रसन्नचित नजर आईं. उनकी सुरक्षा में निजी सिक्योरिटी के साथ ही अलावा पुलिसकर्मी भी मुस्तैद नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

मंदिर में दर्शन के बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से बिहारी जी मंदिर में दर्शन के लिए जाते हुए तस्वीर साझा करते हुए कहा कि कार से दिल्ली से मथुरा आना उनके लिए बहुत ही सुखद रहा है और वह अपने को बहुत ही भाग्यशाली मानती है कि उन्होंने कृष्ण की जन्मभूमि में ठाकुर जी के दर्शन किए हैं. इधर, फिल्म अभिनेत्री के मंदिर आने की सूचना पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी. लोग उनकी एक झलक पाने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित नजर आ रहे थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों में भी उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. बांकेबिहारी मंदिर के बाद उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मस्थान के भी दर्शन किए.