सिटी न्यूज़

आगरा में देह व्यापार के बड़े मामले का खुलासा, सरगना रोशनी गिरफ्तार

आगरा में देह व्यापार के बड़े मामले का खुलासा, सरगना रोशनी गिरफ्तार
UP City News | Aug 05, 2022 08:12 PM IST

आगरा. मुहब्बत की नगरी कहे जाने वाले आगरा में पुलिस ने देह व्यापार के बड़े मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने देह व्यापार कराने वाली सरगना रोशन को उसके साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. सरगना देह व्यापार के कई मामलों में चर्चा में रही है. इसके द्वारा इस गलीच धंधे में बाहर की युवतियों को भी उतारा जाता था. फिलहाल पुलिस पकड़े गए गैंग से पूछताछ कर रही है.

आगरा में देह व्यापार का कारोबार बड़े स्तर पर चलता है. इस कारोबार में कई सरगना शामिल हैं. इस व्यापार को चलाने वाली सरगना रोशनी पुलिस की पहुंच से दूर हो गई थी. इसकी तलाश में एसओजी के अलावा विभिन्न थानों की पुलिस लगी हुई थी. थाना न्यू आगरा पुलिस और एसओजी ने कार्रवाई करते हुए सरगना रोशनी समेत गैंग को गिरफ्तार किया है. इसमें 4 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं.

न्यू आगरा थाना क्षेत्र में देह व्यापार करने वाले गैंग के मूवमेंट की जानकारी पर एसओजी ने न्यू आगरा पुलिस के साथ मिलकर शुक्रवार रात्रि दयालबाग क्षेत्र से चार युवतियों और चार युवकों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से एक कार, छह मोबाइल, 39350 रुपये और सोने के गहने बरामद हुए। गिरफ्तार युवक ग्राहक बताए गए हैं। एएसपी सत्यनरायण ने बताया कि गैंग की सरगना रोशनी है। युवकों ने पूछताछ में बताया कि रोशनी ने उनसे 16 हजार रुपये लिए थे। दिल्ली से दुर्वेश, तन्नू और बुशरा को रुपये देकर बुलाया गया था।