सिटी न्यूज़

दरोगा की दबंगई: थाने बुलाकर रिटायर्ड फौजी को पीटा, थर्ड डिग्री देने का आरोप

दरोगा की दबंगई: थाने बुलाकर रिटायर्ड फौजी को पीटा, थर्ड डिग्री देने का आरोप
UP City News | Jun 10, 2021 03:42 PM IST

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस की अमानवीय ता का एक चेहरा सामने आया है, जहां मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र में तैनात एक दरोगा पर रिटायर्ड फौजी की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. दरोगा पर आरोप लगा है कि उसने थाने बुलाकर रिटायर्ड फौजी को बेरहमी से पीटा है. आरोप है कि फौजी को दबंग दरोगा ने थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया है. इस मामले को लेकर रिटायर्ड फौजियों का एक दल मथुरा एसएसपी के ऑफिस पहुंचा जहां दबंग दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बताया जा रहा है कि मथुरा के हाईवे थाने में तैनात एक दरोगा ने एक रिटायर्ड फौजी को विवेचना के नाम पर थाने में बुलाया. जिसके बाद दबंग दरोगा ने फौजी की बुरी तरह से पिटाई कर दी और थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया है. दरोगा की पिटाई से घायल फौजी ने इस संबंध में अपने साथी को बताया जिसके बाद जिले के अन्य रिटायर्ड फौजी भी दरोगा के विरोध में खड़े हो गए.

दबंग दरोगा की शिकायत लेकर रिटायर्ड फौजियों का एक दल मथुरा एसएसपी के ऑफिस पहुंचे. जहां उन्होंने दबंग दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल मथुरा एसएसपी ने रिटायर्ड फौजियों की शिकायत सुनने के बाद मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. मथुरा एसएसपी ने कहा है कि आरोप सिद्ध होने पर दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.