सिटी न्यूज़

बारूद की वजह से आग लगने का मामला, पुलिस ने आरोपी कारोबारी को भेजा जेल

बारूद की वजह से आग लगने का मामला, पुलिस ने आरोपी कारोबारी को भेजा जेल
UP City News | Sep 26, 2021 10:03 AM IST

इटावा. बारूद की वजह से आग लगने के कारण क्षेत्र अवैध आतिशबाजी के बारूद में तेज धमाका हुआ था. जिसमें चार पुलिसकर्मी बुरी तरह आग में झुलस गए थे. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर अवैध गंधक भंडारण के मामले में मामला दर्ज करके उसको जेल भेज दिया गया है. मामला भरथना के गली गोदाम में भीषण आग लगी थी. जिसमें चार पुलिस कर्मी बुरी तरह झुलस गए थे. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए व्यापारी को जेल दिया है.

बीती 21 सितंबर की सुबह 10 बजे गली गोदाम निवासी गंधक लाइसेंस धारक अनिल कुमार गुप्ता के गोदाम में भीषण आग लग गई थी. आग बुझाने के दौरान हुए धमाके में दमकल के चार जवान झुलस गए थे. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. देर शाम अनिल से पता चलने पर एमएसके इंटर कालेज के पास उनकी दुकान से 1.5 क्विटल गंधक दो बोरियों में भरा मिला था. लाइसेंस शर्त उल्लंघन पर आरोपित के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. थाना प्रभारी बचन सिंह सिरोही ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया है.

युवक रेलवे ट्रैक पर लेटा

भरथना . रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओर पर शनिवार की शाम को नशे में धुत्त युवक दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग की अप लाइन पर लेट गया. रेलवे कर्मचारियों ने उसे पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया. रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओर मालगोदाम के समीप एक युवक जैसे ही रेलवे ट्रैक पर लेटा तुरंत रेल प्रशासन हरकत में आ गया. उसे पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया गया. हालांकि 20 मिनट तक युवक ने जद्दोजहद भी की.