सिटी न्यूज़

बंटी बबली ने फाइनेंस कंपनी को लगाया चूना, फर्जी दस्तावेज लगाकर ले लिया 20 लाख का लोन

बंटी बबली ने फाइनेंस कंपनी को लगाया चूना, फर्जी दस्तावेज लगाकर ले लिया 20 लाख का लोन
UP City News | Nov 25, 2021 10:06 PM IST

आगरा. ऐसे ही नहीं कहा गया है कि कुछ लोग ऐसे होते है जो आंखों से काजल निकाल लेते हैं. जी हां इस मामले में भी कुछ ऐसा ही है. थाना छत्ता पुलिस ने अब एक ऐसे बंटी बबली को गिरफ्तार किया है जिन्होंने एक ही मकान पर तीन बार लोन ले लिया. ये बंटी बबली पति पत्नी है जो बैंकों को चूना लगा रहे थे.

थाना प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि आरोपियों का एक मकान है, जिस पर उन्होंने पूर्व में दो बार लोन लिया था। लोन लेने के लिए पति पत्नी ने फर्जी दस्तावेज लगाए थे. जब मामले का खुलासा हुआ तो थाना हरी पर्वत में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. अब पति पत्नी फिर से मकान पर लोन ले लिया .

उन्होंने इस बार एक फाइनेंस कंपनी से 20 लाख का लोन ले लिया। इसमें फाइनेंस कर्मी की मिलीभगत भी सामने आई है, जिस पर कंपनी के विधि अधिकारी ने मुकदमा दर्ज कराया है।गुरूवार को आरोपी दीपक शर्मा उर्फ दीपक मुद्गल उर्फ दीपचंद्र जो कि जीवनी मंडी का रहने वाला है. उसको और उसकी पत्नी पूनम शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जबकि आरोपी अतुल शर्मा, अमित शर्मा और पवन सोलंकी फरार हैं। पवन सोलंकी ऋण अधिकारी है, जबकि अमित शर्मा ने गारंटी दी थी। अन्य की भी तलाश की जा रही है. जिस तरह से ये मामला सामने आया है. उसके बाद ये तो साफ है कि सिर्फ बंटी बबली ही जालसाज नहीं है बल्कि इसमें कंपनी के कर्मियों की भी मिलीभगत रही है जिन्होंने बिना जांच के ही सभी फर्जी दस्तावेजों को वेरीफाई कर दिया और लोन दिला दिया.