सिटी न्यूज़

आगरा में मां और तीन बच्चों की हत्या, घर में खून से लथपथ मिले शव

आगरा में मां और तीन बच्चों की हत्या, घर में खून से लथपथ मिले शव
UP City News | Jul 22, 2021 11:58 AM IST

आगरा. कोतवाली क्षेत्र के नगला कूंचाराम में बुधवार सुबह मां और तीन बच्चों के शव मिले. चारों शव खून से लथपथ हैं. इससे साफ है कि महिला समेत चारों लोगों की हत्या की गई है. सूचना पर एसपी सिटी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. डॉग स्क्वैड और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि हत्या किसने की है? हालांकि आशंका जताई जा रही है कि मामला तंत्र—मंत्र से जुड़ा हो सकता है. पुलिस इस बिंदु से भी मामले की जांच में जुट गई है.

कोतवाली के फुलट्टी में कूंचा साधूराम की एक गली में एक मकान की दूसरी मंजिल पर महिला रेखा पत्नी सुनील राठौर और उसके तीन बच्चों माही, टुकटुक और पारस के शव खून से लथपथ हालत में पड़े मिले. चार शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए. जानकारी पर एडीजी राजीव किशन सहित एसपी सिटी, सीओ कोतवाली भी मौके पर पहुंच गए.

Up city news, Up hindi news, Up news, Murder, Agra news, Agra police

मामले में पुलिस मौके से साक्ष्य जुटाने में लगी है. अधिकारियों ने मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वैड को भी मौके पर बुला लिया. हालांकि डॉग को ऊपर ले जाया गया लेकिन कोई परिणाम न निकला. प्रतीत हो रहा है कि देररात मोहल्ले में लोगों के सोने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस आत्महत्या को ध्यान में रखकर भी जांच कर रही है. शवों के पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि चारों की हत्या की गई है अथवा मामला आत्महत्या का है.

हालांकि पुलिस को प्रारंभिक जांच में पुलिस को मामले में तंत्र—मंत्र के होने की पुष्टि हुई है. इस संबंध में पुलिस आसपास के लोगों और महिला के परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि तांत्रिक क्रिया के कारण भी चारों लोगों की हत्या की गई हो. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच करने में जुटी है. आसपास के तांत्रिकों से भी पूछताछ किए जाने की बात कही जा रही है.