सिटी न्यूज़

बीजेपी का अखिलेश पर हमला, कहा किसानों को 25 लाख देना है तो अपनी जेब या पार्टी फंड से देकर दिखाएं

बीजेपी का अखिलेश पर हमला, कहा किसानों को 25 लाख देना है तो अपनी जेब या पार्टी फंड से देकर दिखाएं
UP City News | Nov 25, 2021 08:05 PM IST

आगरा. सपा और रालोद का गठबंधन लगभग फाइनल हो गया है. अब औपचारिक घोषणा बाकी है. ऐसे मे बीजेपी ने गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव और लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी पर हमला बोला है. भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि गठबंधन पहले भी हुए हैं और आगे भी होंगे. ये मौका परस्त लोग हैं. गठबंधन से कुछ नहीं होने वाला है.

उन्होंने कहा कि जिनकी कोई अपनी विचारधारा नहीं होती है. वह हर किसी की नैय्या में बैठकर पार लगने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसे लोग पार होने की बजाय बीच मझधार में डूब जाते हैं. ऐसे लोग अपने निजी स्वार्थ और हितों के  लिए गठबंधन करते हैं और तोड़ते हैं.

उन्होंने अखिलेश के 25 रूपये किसानों को दिए जाने वाले बयान पर उनको घेरते हुए कहा कि अगर उन्हें किसानों की चिंता है और किसानों की मदद करना चाहते हैं तो वह अपनी जेब से या पार्टी फंड से पैसे दें. अपने निजी पैसे को किसानों को दें. सरकार बनाकर तो कोई राजनीतिक दल पैसे दे सकता है. इससे तो यही पता चलता है कि ये घोषणा वह सिर्फ वोट पाने के लिए कर रहे हैं न कि किसानों की मदद के लिए.

राकेश टिकैट मैदान में आएं

उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत को अगर राजनीति करनी है तो राजनीतिक दल बनाए और चुनावी मैदान में आएं. खुद ही पता चल जाएगा कि किसान उनके साथ है या फिर बीजेेपी के साथ. किसानों के मुद्दे पर राजनीति करना न उचित है और न ही किसानों को मोहरा बनाकर किसी को राजनीति करनी चाहिए.

कृषि कानून किसानों के हित में थे

उन्होंने कहा कि कृषि कानून किसानों के हित में थे लेकिन एक धड़ा इस कानून को समझ नहीं सका और इन्हें रद्द करने की जिद पर अड़ा रहा. पीएम मोदी ने किसानों की मांग को स्वीकार किया और तीनों कानून को वापस लेने की घोषणा कर दी. अब कृषि कानून वापस हो गए हैं तो धरना प्रदर्शन का कोई मतलब नहीं रह जाता है. यह सिर्फ सरकार के खिलाप राजनीतिक साजिश है. कुछ लोग सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं.