सिटी न्यूज़

आगरा: युवक ने कोच में मौजूद पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन खुद पर चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

आगरा: युवक ने कोच में मौजूद पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन खुद पर चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती
UP City News | Aug 19, 2022 07:25 AM IST

आगरा. उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 5 पर सियालदह एक्सप्रेस में सवार युवक ने कोचिंग मौजूद पुलिसकर्मी की की पिस्टल छीन ली जिसके बाद खुद पर गोली चला दी. जिसमें वह घायल हो गया इस घटना से रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया. वहीं आनन-फानन में घायल युवक को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. युवक की हालत खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है कि एक युवती पर नाजायज दबाव बनाकर उसे बहला-फुसलाकर ले जा रहा था.

बताते चलें कि पूरा मामला आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन का है जहां प्लेटफार्म नंबर 5 पर सियालदह एक्सप्रेस में सवार युवक ने कोर्स में मौजूद पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन ली. जिसके बाद उसने खुद पर गोली चला दी. इस घटना से रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया इसके तुरंत बाद ही आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. युवक खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है कि एक युवती पर नाजायज दबाव बनाकर उसे बहला-फुसलाकर ले जा रहा था. इस मामले में जीआरपी पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी. तभी मौका पाकर उसने पुलिस की पिस्टल को छीन लिया और खुद पर गोली चला दी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही युवती को पुलिस ने आरोपी से मुक्त करा दिया है और उसके परिवार को सूचना दे दी है.

बता दें कि इस मामले में एसपी जीआरपी मुस्ताक अहमद का कहना है कि पुलिस में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें युवती को दवाब बनाकर वह कहीं ले जाने की फिराक में था. उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों की शिकायत पर जीआरपी पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गई थी तभी उसने मौका पाकर पुलिस की पिस्टल छीन ली और खुद को गोली मार ली.