सिटी न्यूज़

आगरा: मृतक की पत्नी से करना चाहता था दोस्ती, इसलिए लगा दिया ठिकाने, जाने पूरी वजह

आगरा: मृतक की पत्नी से करना चाहता था दोस्ती, इसलिए लगा दिया ठिकाने, जाने पूरी वजह
UP City News | Aug 05, 2022 08:05 PM IST

आगरा. उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में शुक्रवार सुबह चांदी व्यापारी की हत्या कर दी गई. जिसमें उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर को पाॅलीथिन में रखकर गाड़ी में लेकर घूम रहे थे. तभी पुलिस ने आरोपी को दबोच गाड़ी की तलाशी लीे तो पुलिस के होश उड़ गए. उसमें चांदी व्यापारी का सिर कटा हुआ पिछली सीट पर रखा था. इसके साथ ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसमें आरोपियों ने बड़ा खुलासा किया है.

इस मामले में सीओ हरी पर्वत के मुताबिक आरोपी से पूछताछ मैं नवीन की हत्या का पता चला है कि नवीन की शादी को कई साल हो चुके हैं, उसके दो बच्चे भी हैं. रिंकू से नवीन की दोस्ती थी, उसका नवीन के घर आना जाना लगा रहता था. नवीन की पत्नी से उसकी बातचीत होती रहती थी. वह नवीन की पत्नी से दोस्ती करना चाहता था. इसके लिए उसने नवीन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने भतीजे अनिल भार्गव को साथ लेकर चांदी व्यापारी नवीन की हत्या कर दी लेकिन उसके शव को ठिकाने नहीं लगा पाया. उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. जिसमें उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया गया. जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने पूरी घटना का खुलासा किया है.

पुलिस की पूछताछ में रिंकू ने बताया कि गुरुवार की रात उसने नवीन को बहाने से अपने पास बुलाया था और गाड़ी में बैठा कर उसे ले गए. आरोपियों ने बताया कि गाड़ी में कनपटी पर गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी गई. इसके बाद नवीन के शव को अरसेना गांव लेकर पहुंचे, ताकि नवीन के शव को ठिकाने लगाया जा सके. कार रोकने के बाद दोनों ने शव को गाड़ी से नीचे उतारा और चाकू से गला काटकर सिर को पॉलिथीन में बंद कर गाड़ी की पिछली सीट पर रख लिया और धड़ को कपड़े उतार कर जंगल में फेंक दिया. जिससे उसकी पहचान न हो सके. जिसके बाद आरोपी नवीन के सिर को ले जाने वाले थे कि जब तक पुलिस पहुंच गई और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. दोनों आरोपियों ने दिल दहलाने वाली गठना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.