सिटी न्यूज़

आगरा: खेत पर गए किसान को सांड ने रौंदा. मौके पर हुई मौत. परिवार में कोहराम

आगरा: खेत पर गए किसान को सांड ने रौंदा. मौके पर हुई मौत. परिवार में कोहराम
UP City News | May 10, 2022 11:59 PM IST

आगरा. यूपी के आगरा में आवारा पशु सांड ने खेत पर फसल की रखवाली कर रहे किसान को रौंद दिया. जिसमें किसान की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना को देख हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. जिसके पास सांड जंगल में भाग गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं किसान की परिवार में खबर पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई.

बताते चलें कि थाना डौकी क्षेत्र के 37 वर्षीय जितेंद्र बघेल मंगलवार की शाम को खेत पर तरबूज की फसल की रखवाली करने गए थे. शाम करीब 7:30 बजे खेत में सांड घुस आया जिसे जितेंद्र भगाने की कोशिश कर रहे थे. तभी सामने उन पर हमला कर दिया और सींगों से फंसा कर उन्हें जमीन पर पटका. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी मिलते ही आसपास के किसान जो खेत की रखवाली कर रही थे घटनास्थल पर पहुंच गए. सभी ग्रामीणों ने आक्रोशित होते हुए कहा कि सांड पिछले कई दिनों से लोगों पर हमलावर है. घटना की सूचना मिलते ही एसओ डौकी बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया. वहीं मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि किसान की मौत से 3 बच्चे के सिर से पिता का साया उठ गया है. वही मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है. वह अपना आपा खो बैठी है.

बताते चलें कि सांड के हमले से किसान की मौत हो जाना यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी आगरा जिले में ऐसे कई मामले सामने आए हैं. जिनमें सांड के हमले करने पर किसान की मौत हो गई हैं. जिस पर लोगों ने आवारा पशुओं के खिलाफ आक्रोश भी जताया है और उनका कहना है कि योगी सरकार के चलते आवारा पशुओं पर कार्रवाई की जानी चाहिए.