सिटी न्यूज़

आगराः भाजपा नेता ने जिंदा ही काटा था कारोबारी का सिर, पोस्टमार्टम में हुआ सनसनीखेज खुलासा

आगराः भाजपा नेता ने जिंदा ही काटा था कारोबारी का सिर, पोस्टमार्टम में हुआ सनसनीखेज खुलासा
UP City News | Aug 07, 2022 09:58 AM IST

आगरा. बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष द्वारा किए गए कारोबारी के मर्डर में रूह कंपा देने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि मांस काटने वाले छुरे से कारोबारी का गला काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया गया था. बीजेपी नेता ने बतया कि सर्राफ नवीन वर्मा का सिर जिंदा ही धड़ से अलग कर दिया गया था. हत्यारे ने हत्या करने का प्लान गूगल पर सर्च किया गया था. शव को दो हिस्सों में बांटकर एक हिस्सा मथुरा में तथा दूसरे हिस्से को आगरा में ठिकाने लगाने की योजना बनाई गई थी. सिर को पालीथिन में बांधकर यमुना में फेंकने की तैयारी थी. हालांकि थाना सिकंदरा पुलिस की सतर्कता के चलते मौके से ही भाजपा नेता सहित दोनो आरोपी पकड़े गए थे.

उत्तर प्रदेश में आगरा के लोहामंडी की तरकारी गली निवासी कारोबारी नवीन वर्मा की हत्या को लेकर नया खुलास हुआ है. पोस्टमार्टम में खुलास हुआ है नवीन को गोली नहीं लिक उसका गला काटा गया. इतना ही नहीं ये भी पता चला है कि उसका कला काटा गया तब वो जिंदा था. पुलिस के मुताबिक, अब कार का तकनीकी मुआयना कराया जाएगा, क्योंकि आरोपी भाजपा नेता टिंकू भार्गव ने अपने बयान में लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारने की बात कही थी. अगर,गोली चली तो कहां लगी. कार से खोखा भी बरामद किया गया था. यह मुआयने के बाद ही पता चलेगा.

बता दें कि व्यापारी नवीन वर्मा की गुरुवार की रात को हत्या कर दी गई थी. आरोपी बेलनगंज स्थित भैरों बाजार निवासी टिंकू भार्गव और अनिल हैं. दोनों आरोपियों को पुलिस ने सिकंदरा के गांव अरसेना में गश्त के दौरान पकड़ लिया था. दोनों नवीन के शव को ठिकाने लगाने आए थे. पुलिस को सिर कटी लाश मिली थी. कार के अंदर सिर पॉलीथिन में रखा हुआ था. पुलिस ने आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की थी.

सीओ हरीपर्वत सत्यनरायन के अनुसार, पूछताछ में आरोपी टिंकू ने बताया था कि नवीन को उन्होंने बिजलीघर पर बुलाया था. उसे शराब पिलाई थी. इसके बाद कार से हाईवे पर आ गए थे. मथुरा रोड पर कार में नवीन को अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी थी. इसके बाद मांस काटने वाले छुरे से गला काट दिया था. पोस्टमार्टम के दौरान नवीन के सिर का एक्सरे कराया गया लेकिन एक्सरे में गोली नहीं आई. कार में खोखा मिला था, आशंका है कि नवीन नशे में होने की वजह से विरोध नहीं कर सका, जिस समय नवीन का गला काटा गया, वह जिंदा था.