सिटी न्यूज़

आगरा पुलिस दे रही ताबतोड कार्यवाईयों को अंजाम, अलग-अलग मामलों में वांछित दो वारंटी गिरफ्तार

आगरा पुलिस दे रही ताबतोड कार्यवाईयों को अंजाम, अलग-अलग मामलों में वांछित दो वारंटी गिरफ्तार
UP City News | Jun 23, 2022 10:37 PM IST

आगरा. एक तरफ़ तो ताज नगरी आगरा में चोरी, डकैती, लूट जैसी घटनाओं में इजाफा हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ़ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पुलिस भी इन शातिर अभियुक्तों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाईयों को अंजाम दे रही हैं. जिसके चलते अपराधियों में खौफ का माहौल है. आज भी आगरा पुलिस ने अलग-अलग मामलों में वांछित दो वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

लगातार बढ़ती घटनाओं को देखते हुए आगरा की पुलिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में इन अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत आगरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल आगरा के थाना पिनाहट क्षेत्र के भदरौली सिकतरा गांव से पुलिस ने छापेमार कार्यवाही को अंजाम देते हुए अलग-अलग मामलों में वांछित दो वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों में से एक पर एससी, एसटी एक्ट के तहत थाने में मुकदमा दर्ज था तो वही दूसरे अभियुक्त के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए दोनों वांछित अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया.

बता दें कि आगरा पुलिस को कार्रवाई से अपराधियों में दहशत फैली हुई है. अपराधी पुलिस का सामना नहीं कर पा रहे हैं और बता दें कि पुलिस की भर्ती कार्रवाई को देखते हुए आगरा में अपराध अब कम् दिखाई दे रहे हैं. पहले की तरह अब आगरा में अपराधों की संख्या भी कम हो गई है. वहीं पुलिस की कार्रवाई से अपराध करने से बच रहे हैं न तो छेड़छाड़ के मामले सामने आए हैं और न ही अन्य किसी तरह के ज्यादातर मामले सामने आए हैं. आगरा पुलिस की करवाई से अपराधियों में दहशत का माहौल है.