सिटी न्यूज़

Agra News : जमीन का बैनामा नहीं होने से परेशान प्रॉपर्टी डीलर ने की खुदकुशी

Agra News : जमीन का बैनामा नहीं होने से परेशान प्रॉपर्टी डीलर ने की खुदकुशी
UP City News | Nov 26, 2021 12:04 PM IST

आगरा. थाना सिकंदरा क्षेत्र अंतर्गत दुर्गेश नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर ने बृहस्पतिवार रात फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के समय प्रॉपर्टी डीलर का परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था. घर लौटने पर परिजनों को घटना की जानकारी हो सकी. प्रॉपर्टी डीलर का शव फंदे पर लटका देखकर परिजनों में चीत्कार मच गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इसमें एक जमीन का बैनामा नहीं होने की बात कही गई है. पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए फील्ड यूनिट को बुला लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सिकंदरा थाना क्षेत्र की दुर्गेश नगर कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर महावीर सिंह 45 अपने परिवार के साथ रहते थे. बृहस्पतिवार को उनका पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था. इस दौरान महावीर सिंह ने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. शुक्रवार सुबह परिजन घर लौटे तो उन्हें घटना की जानकारी हो सकी. महावीर​ सिंह का शव लटका देखकर परिजनों में चीखपुकार मच गई. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें: रामबाग फ्लाईओवर पर ट्रक ने बस में पीछे से मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत, पांच घायल

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट तीन से चार पन्नों का है. सुसाइड नोट के पहले पेज को पढ़ने पर पता चलता है कि महावीर सिंह ने किसी व्यक्ति को जमीन खरीदने के लिए रुपये दिए थे लेकिन उसने जमीन का बैनामा नहीं किया. इससे महावीर परेशान थे. पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए डॉग स्क्वैड और फिंगर प्रिंट टीम को मौके पर बुला लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.