सिटी न्यूज़

आगरा: स्कूल की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन एमजी रोड किया जाम, फंसी एंबुलेंस

आगरा: स्कूल की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन एमजी रोड किया जाम, फंसी एंबुलेंस
UP City News | Jun 10, 2021 01:02 PM IST

आगरा. कोरोना काल में भी पढ़ाई के नाम पर अभिभावकों से मनमानी वसूली करने के विरोध में अभिभावकों की संस्था पापा के पदाधिकारी बृहस्पतिवार को मुजफ्फरखान स्थित सेंट जॉर्ज कॉलेज के बाहर अपनी मांगों को लेकर सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए. प्रदर्शन करते हुए संस्था के पदाधिकारियों ने एमजी रोड पर भी जाम लगा दिया. जाम के कारण मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गईं और इस जाम में एंबुलेंस भी फंस गई. काफी मशक्कत के बाद एंबुलेंस को जाम से निकाला जा सकी.

पापा संस्था के पदाधिकारियों के एमजी रोड जाम करने के कारण फंसी एंबुलेंस.

सेंट जॉर्ज कॉलेज के पर प्रदर्शन करते हुए अभिभावकों ने बताया कि स्कूल संचालकों द्वारा पूरी फीस वसूली जा रही है. कोरोना काल में लोग मुश्किल से गुजारा कर रहे हैं और ऐसे में स्कूलों की मनमानी हावी हो रही है. अभिभावकों ने बताया कि आनलाइन क्लास के चक्कर में बच्चों केा परेशानी हो रही है. सुबह आठ बजे से पौने दो बजे तक बच्चों को क्लास दी जा रही है. अब स्कूलों ने ड्रेस कोड लागू कर दिया है. ऐसे में बच्चों को आठ बजे से ही तैयार होकर आनलाइन क्लास के लिए बैठना पढ़ता है.

सेंट जॉर्ज स्कूल के सामने पर प्रदर्शन करते पापा संस्था के पदाधिकारी.

लोगों ने स्कूल संचालकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की. इधर, एमजी रोड पर जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस के समझाने के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं थे. प्रदर्शन के कारण मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी—लंबी कतारें लग गईं. उमसभरी गर्मी में लोगों को घंटों तक वाहनों पर जाम खुलने का इंतजार करना पड़ा.