सिटी न्यूज़

Agra News: केमिकल गोदाम में आग, लाखों का नुकसान होने की आशंका

Agra News: केमिकल गोदाम में आग, लाखों का नुकसान होने की आशंका
UP City News | Oct 13, 2021 12:07 PM IST

आगरा. आगरा में वाटर वर्क्स स्थित केमिकल के गोदाम में बुधवार तड़के 4:30 बजे भीषण आग लग गई. आग की सूचना पर पुलिस और दमकल पहुंची. आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. सुबह तकरीबन 8:30 बजे आग पर काबू पाया जा सका. गोदाम में लगी आग की लपटें आसमान छू रही थीं. फायर बिग्रेड की आधा दर्जन मौके पर मौजूद रहीं. जिसके बाद दमकल की गाड़ियों ने आग को बुझाया.

जानकारी के अनुसार अभी आग लगने के कारणो का पता नहीं चल पाया है. मामला थाना हरी पर्वत का है. दरअसल लाल मस्जिद निवासी दिनेश कुमार का वाटर वर्क्स पर केमिकल का गोदाम है जिस जगह गोदाम है उसके बगल में जूता की फैक्ट्री थी जो कि अब बंद हो गई है. इसके अलावा आसपास कोई मकान नहीं है. थाना प्रभारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. लाखों के नुकसान होने की आशंका है. इसके मामले में जांच की जा रही है.

थाना हरी पर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि लाल मस्जिद निवासी दिनेश कुमार का गोदाम है. जिस जगह पर गोदाम बना हुआ है वहां पर बगल में जूता फैक्ट्री थी, जो खाली पड़ी थी. इसके अलावा कोई मकान नहीं था. आग लगने का कारण पता किया जा रहा है. लाखों के नुकसान की बात कही गई है. जांच की जा रही है.