सिटी न्यूज़

आगरा: विख्यात ज्योतिषी आशिमा शर्मा को दिल्ली में मिला स्टार अचीवर्स अवार्ड

आगरा: विख्यात ज्योतिषी आशिमा शर्मा को दिल्ली में मिला स्टार अचीवर्स अवार्ड
UP City News | May 14, 2022 09:45 PM IST

आगरा. ताजनगरी की प्रसिद्ध ज्योतिषी आशिमा शर्मा को मई 2022 स्टार अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया है जो के फिल्म सेलिब्रिटी अमीषा पटेल द्वारा प्रदान किया गया यह आयोजन दिल्ली के मोजाइक सैंडोज वेंकट वजीरपुर में शनिवार को आयोजित किया गया इस आयोजन में विभिन्न क्षेत्रों के व्यवसाई समाज सेवी चिकित्सक व ज्योतिष शामिल हुए. वही आशिमा शर्मा ने अचीवर्स अवार्ड मिलने के बाद खुशी जाहिर की.

बताते चलें कि आगरा की प्रसिद्ध ज्योतिषी आशिमा शर्मा को अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया है. उन्हें यह अवार्ड फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने प्रदान किया. ज्योतिषी आशिमा शर्मा ने 2300 ज्योतिष के क्षेत्र में बहुत बड़ा योगदान दिया है. देश विदेश से दुनिया भर के लोग उनसे परामर्श लेकर लाभान्वित हुए हैं. पुरुष प्रधान क्षेत्र में अपनी मेहनत और लगन से अपनी एक अच्छी पहचान बनाई है.
आशिमा शर्मा ने बहुत ही कम उम्र में ज्योतिष के क्षेत्र में शुरुआत की थी. अच्छी वाली बात खुशहाल और धन-धान्य से परिपूर्ण उनका परिवार जब अचानक से मुसीबतों में घिर गया तो अपनी और अपने परिवार की कुंडली देख और उपाय करके अपने जीवन को सफल बनाया. उन्होंने अपने परिवार के अलावा आसपास के लोगों को भी परामर्श देकर अपने करियर की शुरुआत की.

आशिमा शर्मा ने 16 से 17 वर्ष के लंबे सफर से आगरा में ही नहीं बल्कि पूरे भारत और विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है. इस आयोजन में दैवज्ञ पंडित वेणी माधव, गोस्वामी राजीव शर्मा, महेश दुबे, चेतन कालरा मौजूद रहे. वह अवार्ड देकर आशिमा शर्मा को ज्योतिष क्षेत्र में सम्मानित किया. टैरोट क्वीन मीनू शर्मा ने इस पूरे आयोजन का संचालन किया. इस अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर उनके परिवार में खुशी का माहौल है वहीं उन्होंने भी इस अवार्ड को पाकर खुशी जाहिर की.