सिटी न्यूज़

आगरा: एत्मादपुर के एक होटल में चल रहा था 'गंदा काम', आपित्तजनक हालत में मिला होटल संचालक

आगरा: एत्मादपुर के एक होटल में चल रहा था 'गंदा काम', आपित्तजनक हालत में मिला होटल संचालक
UP City News | Jun 10, 2021 02:25 PM IST

आगरा. एत्मादपुर के एक होटल द ग्रेट में देह व्यपार किए जाने की सूचना पर बृहस्पतिवार को छापा मारा. इस दौरान पुलिस को होटल संचालक एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला. पुलिस की कार्रवाई को देखकर आरोपी होटल संचालक के दो साथी मौके से भाग खड़े हुए. पुलिस ने आरोपी संचालक को गिरफ्तार कर होटल को सील कर दिया है.

एत्मादपुर कस्बे में हाईवे पर स्थित होटल द ग्रेट में कई दिनों से देह व्यापार संचालित किए जाने की सूचना मिल रही थी. शिकायतों पर थाना पुलिस ने अपने स्तर से जांच कराई तो मामला सही मिला. इसके बाद बृहस्पतिवार दोपहर को थाना पुलिस ने होटल पर छापा मारा. यहां होटल संचालक एक युवती के साथ हमबिस्तर हो रहा था. पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ.

इधर, पुलिस की कार्रवाई को देखकर आरोपी संचालक के दो साथी भाग खड़े हुए. पुलिस ने आरोपी संचालक और युवती को हिरासत में ले लिया है. दोनों के खिलाफ देह व्यापार निषेध कानून के अंतर्गत कार्रवाई की है. पुलिस ने होटल को भी सील कर दिया है. थाना पुलिस का कहना है कि कई दिनों से क्षेत्र में देह व्यापार होने की सूचना मिल रही थी. इसके तहत कार्रवाई की गई.

बता दें कि कोरोना काल में होटल और रेस्टोरेंट बंद हैं. ऐसे में होटल में आए दिन युवक—युवतियों को आता—जाता देखकर आसपास के लोगों को शक हुआ और उन्होंने थाना पुलिस से मामले की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने अपने मुखबिरों का जाल फैला दिया. मुखबिरों की सूचना पर ही थाना पुलिस को देह व्यापार का भंडाफोड़ करने में सहायता मिली. बता दें कि आगरा के कई होटलों में देह व्यापार के मामले पकड़े जा चुके हैं. पकड़े जाने के बाद संचालक होटल का नाम बदलकर फिर धंधा शुरू कर देते हैं.