सिटी न्यूज़

आगरा: तालाब में डूबकर 12 वर्षीय लड़के की मौत, परिवार में मचा कोहराम

आगरा: तालाब में डूबकर 12 वर्षीय लड़के की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UP City News | May 14, 2022 07:21 PM IST

आगरा. यूपी के आगरा में तालाब में डूब कर बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. जिसमें शाहगंज थाना क्षेत्र के कमाल खान ने शुक्रवार को लापता हुए 12 वर्षीय शौर्य का शव शनिवार दोपहर को पुलिस ने तालाब से बरामद कर लिया. इस घटना की खबर सुनते ही मासूम के परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है. बताया जा रहा है कि बालक दीवार ना लगे होने पर उसमें गिर गया. जिस कारण उसकी मौत हो गई.

शाहगंज थाना क्षेत्र के कमल खान टेंट व्यवसाई शिव कुमार गुप्ता की 12 वर्षीय शौर्य की तालाब में डूबने से मौत हो गई. वह शुक्रवार दोपहर से घर से पिता के साथ काम पर निकला था. वहां से लौटने के बाद घर नहीं आया. परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला. घर के पास ही कमाल खान तालाब है. जहां उसकी दीवार नहीं बनी है. उसी में गिरने से उसकी मौत हो गई.

शनिवार दोपहर को शौर्य का शव तालाब से बरामद कर लिया गया है. परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि तालाब की दीवार नहीं बनी है. कोई वेरी गेटिंग भी नहीं लगाई गई है. तालाब में कूड़ा बना रहता है जिस वजह से पहले भी कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं. इसके बाद भी जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

बताते चलें कि स्थानीय लोगों का कहना है कि इससे पहले भी इस तालाब में कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं. जिसमें कई बच्चे गिरे हैं पता चलने पर किसी को बचा लिया गया तो किसी की मौत हो गई. तालाब पर दीवार या कोई बैरिकेडिंग ना लगाई गई तो यह हादसा होते रहेंगे और प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. अगर समय रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो बार-बार ऐसे हादसे होते रहेंगे और हमें अपने बच्चों की जान गवानी पड़ेगी.