सिटी न्यूज़

अग्रवाल समाज की चेतावनी, जिले की नौ सीटों पर करेंगे भाजपा का विरोध

अग्रवाल समाज की चेतावनी, जिले की नौ सीटों पर करेंगे भाजपा का विरोध
UP City News | Jan 15, 2022 04:14 PM IST

आगरा. भाजपा ने जैसे ही पहली सूची जारी की वैसे ही प्रत्याशियों का विरोध शुरू हो गया. भाजपा का वोट बैंक, इस बार के चुनाव में संगठन से खफा होता दिखाई दे रहा है. आगरा की 9 विधानसभा सीटों पर किसी भी अग्रवाल समाज के प्रत्याशी को न उतारे जाने से समाज आक्रोशित है. शनिवार को समाज के लोगों ने संजय प्लैस स्थित होटल पीएल पैलेस में प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा का विरोध करने का एलान किया. साथ ही कहा कि शहर की कई सीटों पर भाजपा को हराने काम करेंगे. बता दें कि शुक्रवार को शहर के अग्रवाल समाज की प्रमुख संस्था अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष मुरारीलाल मित्तल फतेहपुरिया ने भारतीय जनता पार्टी के नाम एक पत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने अग्रवंशियों की उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाया है. फतेहपुरिया का कहना है कि शहर की प्रतिष्ठित संस्था अग्रवाल महासभा (आगरा) में रोष है. भाजपा द्वारा अग्रवाल समाज के लोगों को दरकिनार किया जा रहा है.

शनिवार को होटल में विधानसभा सीटों पर अग्रवाल समाज के राजनीतिक प्रतिनिधित्व को लेकर अग्रवाल समाज की प्रेस वार्ता की गई. इसमें भाजपा पर अग्रवाल समाज का विरोध करने का आरोप लगाया. समाज के लोगों ने कहा कि भाजपा में सदैव तन, मन और धन से समर्पित समाज आज खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है. पार्टी ने नौ सीटों में से एक पर भी अग्रवाल समाज का प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं उतारा. इसे लेकर अग्रवाल समाज भाजपा को हराने का काम करेगा.

केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल के 'करीबी' के बागी तेवर
केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के बेहद करीबी माने जाने वाले दिगंबर सिंह धाकरे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. आपके अपने न्यूज़ चैनल Upcitynws.com से विशेष बातचीत के दौरान उन्होंने बागी तेवर दिखाए और कहा कि भाजपा ने उनका सम्मान नहीं रखा। चुनाव के ऐन मौके पर दूसरे दल से आए किसी व्यक्ति को टिकट देने का क्या औचित्य है, जबकि वह लंबे समय से चुनाव में उतरने की तैयारी कर रहे थे. दिगंबर सिंह धाकरे सिंह खेरागढ़ विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे थे. दिगंबर सिंह धाकरे लंबे समय तक बसपा में रहे और मेयर का चुनाव भी लड़ा. धाकरे ने कहा की पार्टी में कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान नहीं मिल रहा है. उन्होंने अपने समर्थकों से चुनावी तैयारी में जुट जाने का ऐलान किया है. उनका कहना है कि पार्टी ने उनके साथ ही नहीं अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी जोर-शोर से तैयारी करने वाले समर्पित कार्यकर्ताओं को धोखा दिया है. वे निर्दलीय ही चुनावी समर में ताल ठोकेंगे और भाजपा प्रत्याशी को हराएंगे।.