सिटी न्यूज़

आईएएस के बाद अब तीन पीसीएस का तबादला, जानिए कौन कहां भेजा गया

आईएएस के बाद अब तीन पीसीएस का तबादला, जानिए कौन कहां भेजा गया
UP City News | Aug 06, 2022 08:34 PM IST

लखनऊ. शासन ने आईएएस अफसरों के बाद अब तीन पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं. आगरा में सिटी मैजिस्ट्रेट, मेरठ में एडीएम प्रशासन और बागपत में एडीएम फाइनेंस भेजे गए हैं. शुक्रवार देर रात्रि ही शासन ने 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया था. इससे पहले भी लगातार शासन से आईएएस, पीसीएस और आईपीएस स्तर के अधिकारियों के तबादले किए गए हैं.

शनिवार को शासन ने जिन तीन पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं उनमें आनन्द कुमार सिंह को आगरा का सिटी मजिस्ट्रेट बनाया है. अमित कुमार को मेरठ का ADM प्रशासन और प्रतिपाल चौहान को ADM फाइनेंस बागपत बनाया है. तीनों अधिकारियों के तबादले के बाद अभी आगे और अधिकारियों के तबादले होने की संभावना जताई जा रही है.

शुक्रवार देर रात शासन ने प्रतीक्षारत रहे आशुतोष निरंजन को विशेष सचिव नियोजन की जिम्मेदारी दी. कन्नौज जिले से हटाए गए राकेश कुमार मिश्रा को विशेष सचिव आवास और शहरी नियोजन का जिम्मा दिया. लंबे समय से प्रतीक्षारत वैभव श्रीवास्तव को विशेष सचिव गृह और कारागार प्रशासन, सुधार में तैनाती दी गई. आजमगढ़ के जिला अधिकारी पद से हटाए गए अमृत त्रिपाठी को विशेष सचिव नियोजन विभाग की जिम्मेदारी दी गई थी.