सिटी न्यूज़

मैनपुरी में हादसा... किशनी से मैनपुरी आ रही बस सड़क से उतरकर पेड़ से टकराई, 20 यात्री घायल

मैनपुरी में हादसा... किशनी से मैनपुरी आ रही बस सड़क से उतरकर पेड़ से टकराई, 20 यात्री घायल
UP City News | Sep 15, 2021 02:15 PM IST

मैनपुरी. उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें अनियंत्रित प्राइवेट बस सड़क से नीचे उतरने के बाद पेड़ से टकरा गई. बस किशनी से मैनपुरी जा रही थी जिसमें कई यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि हादसे में करीब 20 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा बुधवार दोपहर को घटित हुआ. बुधवार को एक प्राइवेट बस सवारियों को लेकर किशनी से मैनपुरी के लिए आ रही थी. कुरारी गांव के पास बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई.

जानकारी के अनुसार इस हादसे के बाद यात्रियों में दहशत फैल गई. चीख पुकार मचने लगी. सवारियों की मदद के लिए स्थानीय राहगीर मौके पर पहुंचे और उन्हें बस से बाहर निकाला. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया गया है कि हादसे में करीब 20 यात्री घायल हो गए हैं. घायल यात्रियों को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. मौके पर पुलिस भी आ गई जो कि मामले की जांच कर रही है.

इन घायलों की हुई पहचान

हादसे में विपिन पुत्र अवधेश, सोनी पुत्री अवधेश, अनीता पत्नी श्रीपाल, अंजली पुत्री श्रीपाल, रामप्रकाश पुत्र भानुप्रताप, अखिलेश पुत्र भानुप्रताप, धनश्याम, ब्रह्मपाल, समोली देवी पत्नी राकेश, सोनी पुत्री राकेश, राजपाल सिंह, हंसमुखी पत्नी भारत सिंह आदि घायलों की पहचान हो चुकी है.