सिटी न्यूज़

Accident in Agra : रामबाग फ्लाईओवर पर ट्रक ने बस में पीछे से मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत, पांच घायल

Accident in Agra : रामबाग फ्लाईओवर पर ट्रक ने बस में पीछे से मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत, पांच घायल
UP City News | Nov 26, 2021 11:28 AM IST

आगरा. शहर में बृहस्पतिवार रात दर्दनाक हादसे में भाई—बहन की मौत हो गई. रामबाग फ्लाईओवर पर ट्रक ने एक बस में टक्कर मार दी. हादसे में बस में सवार भाई—बहन की मौत हो गई. वहीं पांच अन्य यात्री घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, घटना की जानकारी पर परिजनों में चीत्कार मच गई. सूचना पर परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए.

हनुमान नगर निवासी अमित कुमार बघेल 32 पुत्र मेघनाथ पाल आगरा स्थित बेस्ट प्राइस में काम करते थे. वह यह अपनी बड़ी बहन अर्चना पाल 45 पत्नी डालचंद पाल के साथ दिल्ली से बृहस्पतिवार रात आगरा आए थे. बस में सवार होकर वे अपने घर जा रहे थे. रामबाग फ्लाईओवर पर चालक ने बस के ब्रेक लगाए. तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बस में जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर के कारण बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में बस में सवार अमित कुमार बघेल, अर्चना पाल समेत सात लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: अंबेडकरनगर में मर्डर का एक अनोखा मामला: 40 साल बाद तय हो पाया कि वो 1981 में किशोर था या बालिग

घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए. आनन—फानन घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद अमित और अर्चना को मृत घोषित कर दिया. वही ट्रक के चालक और परिचालक की भी हालत गंभीर बताई जा रही है. एक ही परिवार में दो मौतों के बाद परिजनों में चीखपुकार मच गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि हादसे में भाई—बहन की मौत हुई है. पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.