सिटी न्यूज़

आगरा में हादसा… दिल्ली हाइवे पर खड़े ट्रक में झपकी आने से घुसी डीसीएम, ड्राइवर की मौके पर मौत

आगरा में हादसा… दिल्ली हाइवे पर खड़े ट्रक में झपकी आने से घुसी डीसीएम, ड्राइवर की मौके पर मौत
UP City News | Sep 26, 2021 11:28 AM IST

आगरा.  उत्तरप्रदेश के आगरा से निकले नेशनल हाइवे नंबर 2 पर सुबह ही एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें हाइवे पर स्थित भगवान टॉकीज फ्लाईओवर पर रविवार की सुबह ट्रक में पीछे से डीसीएम ने टक्कर मार दी. जिससे हादसे में डीसीएम के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ.

सुबह चार बजे के लगभग हुए हादसे की जानकारी मिलते ही थाना न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद डीसीएम चालक को बाहर निकाल कर एसएन मेडिकल कालेज भेजा, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और क्रेन की मदद से डीसीएम को हटवा कर यातायात शुरू करवा दिया है.

बताया जा रहा है कि डीसीएम दिल्ली की तरफ से फिरोजाबाद की ओर जा रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार डीसीएम चालक को झपकी आई और भगवान टॉकीज फ्लाई ओवर पर खराब होने पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस डीसीएम के नम्बर के आधार पर वाहन स्वामी तक सूचना पहुंचा रही है.

काफी मशक्कत के बाद हटी डीसीएम

सुबह चार बजे हुए हादसे के बाद पुलिस को जानकारी मिली तो मौके पर पुलिस पहुंच गई. हादसा इतनी जोरदार से था कि डीसीएम बुरी तरह से फंस गई. इसको हटाने के लिए पुलिस को क्रेन बुलानी पड़ी. फिर काफी मशक्कत के बाद डीसीएम को निकलवाया जा सका.