सिटी न्यूज़

आप: यूपी में सौ सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी, फतेहपुरसीकरी से जिलाध्यक्ष बने सिंह लड़ेंगे चुनाव

आप: यूपी में सौ सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी, फतेहपुरसीकरी से जिलाध्यक्ष बने सिंह लड़ेंगे चुनाव
UP City News | Sep 15, 2021 09:06 PM IST

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव को गंभीरता से लड़ रही आम आदमी पार्टी ने सौ सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. आगरा की तीन सीटों पर सपा ने प्रत्याशी तय कर दिए हैं. एत्मादपुर विधानसभा सीट से गौतम सिंह, फतेहपुरसीकरी से बने सिंह पहलवान और आगरा कैंट से प्रेमपाल जाटव को प्रत्याशी बनाया गया है. बने सिंह पहलवान आप के जिलाध्यक्ष हैं.


यूपी में निकाल रही है तिरंगा संकल्प यात्रा

आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या, नोएडा और आगरा में 'तिरंगा संकल्प यात्रा' निकालकर चुनावी अभियान को तेजी दी है.
राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तिरंगा यात्रा में न केवल शामिल हुए बल्कि नोएडा में मनीष सिसोदिया ने यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान भी किया.


चलाया जा रहा है सदस्यता अभियान

विधानसभा चुनाव से पहले इन दिनों यूपी के सभी 75 जिÞलों से लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने का अभियान चलाया जा रहा हैं. 23 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में पार्टी ने एक महीने में एक करोड़ कार्यकर्तार्ओ की औपचारिक भर्ती का अपना लक्ष्य बनाया है.


आम जनता को जोड़ा जा रहा

आम आदमी पार्टी प्रदेश में लोगों को जोड़ने की कोशिश कर रही है. पार्टी के सदस्यता अभियान में भी दिखा कि पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से सदस्यता फॉर्म भरवा रहे हैं. इसमें कोई भी अपना नाम, पिता का नाम, वोटर आईडी, फोन नंबर, इत्यादि की जानकारी देकर सदस्यता ले सकता है.