सिटी न्यूज़

चोरी करने और चोरी का माल खरीदने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

चोरी करने और चोरी का माल खरीदने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार
UP City News | Jul 21, 2021 10:37 PM IST

- थाना टूंडला पुलिस ने सुनार और चोरी के जेवर बेचने वाले पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद. बंद घरों से चोरी करने और चोरी के सामान को बाजार में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने एक सुनार समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी हुए जेवर भी बरामद हुए हैं.

जानकारी देते हुए एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले एक रेलकर्मी के घर से लाखों के जेवर और नगदी चोरी हुई थी. इस घटना के खुलासे में पुलिस लगी हुई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल में सुनार विष्णु कुमार पुत्र प्रयागराज निवासी एमपी रोड नई बस्ती को गिरफ्तार किया. उसके पास से चोरी हुए जेवर मिलने पर गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दीपू उर्फ दीपक पुत्र सत्यवीर, भूरा उर्फ आकाश पुत्र धर्मेन्द्र, आकाश पुत्र कुंवरपाल निवासीगण अलीना पैलेस के पास न्यू शिवनगर, मुन्नालाल पुत्र ताराचंद्र निवासी सांवले प्रसाद रोड जैन गली को भी गिरफ्तार किया.

इनके द्वारा बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी की जाती थी और उसके बाद चोरी के सामान को बाजार में बेच देते थे. एसएसपी के मुताबिक पकड़े गए दीपू के पास से एक पेंडल, एक अंगूठी, एक झुमकी, चांदी की पायल बरामद हुई हैं. इनका एक साथी पंकज कुमार पुत्र नरायन सिंह निवासी शिव नगर कॉलोनी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.