वाराणसी बीएचयू में वाणिज्य संकाय की छात्रा से हुई छेड़खानी, लंका थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

varanasi news, BHU news

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के जनपद वाराणसी(Varanasi) के बीएचयू(BHU) में वाणिज्य संकाय की छात्रा से छेड़खानी की गई है जिसके बाद छात्रा ने लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि बीएचयू में 1 माह के अंदर तीसरी वार छेड़खानी की घटना सामने आई है. इससे पहले भी दो बार ऐसी घटना हो चुकी है. वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताते चलें कि पूरा मामला बीएचयू का जहां वाणिज्य संकाय की छात्रा से छेड़खानी की गई है. जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने लंका थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि तीसरी घटना 21 जनवरी की रात 9:40 की है जहां विश्वविद्यालय परिसर के लिमडी हॉस्टल के पास वाणिज्य संकाय की छात्रा के साथ कार सवार युवकों ने छेड़खानी की इस घटना में छात्रा ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बताया जा रहा है कि वाणिज्य संकाय की दो छात्रा घर लौट रही थी. जैसी ही छात्रा लिमडी हॉस्टल के पास पहुंची तो वहां कार सवार 4-5 युवकों ने छात्राओं को रोक लिया और कार से उतरने के बाद छात्राओं से उनका मोबाइल नंबर पूछा. जब छात्राओं ने इस हरकत का विरोध किया तो वह लड़के छात्राओं के शरीर पर हाथ मारते हुए आराम से कार में बैठ कर चले गए. जिसके बाद पीड़ित छात्राओं ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.