मुरादाबाद में थार गाड़ी पर खड़े होकर सिगरेट पीते हुए युवक का वीडियो वायरल, कटा 29,500 का चालान

moradabad news, video viral

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद(Moradabad) में भी स्टंट बाजी का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें युवक थार गाड़ी पर खड़े होकर सिगरेट पी रहा है और गाड़ी रोड पर चल रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी युवक की गाड़ी का चालान कर दिया और युवक को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद पूछताछ की जा रही है.


बताते चलें कि पूरा मामला मुरादाबाद-दिल्ली हाईवे-24 का है जहां फेमस यूट्यूबर मोहम्मद फैजान का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह थार गाड़ी पर खड़े होकर सिगरेट पी रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मोहम्मद फैजान का रियल वीडियो है. जिसके बाद पाकबड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक की गाड़ी का चालान कर दिया. इसके साथ ही उसे हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवक की गाड़ी का चालान ₹29500 का काटा है. युवक की हरकत को वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह कार पर खड़ा है एक हाथ से सिगरेट पी रहा है तो दूसरा हाथ पेंट की जेब में लगा हुआ है और गाड़ी रोड पर चल रही है. जिसके बाद वह गाड़ी पर आगे बैठ जाता है और उसके साथ वीडियो में एक और युवक भी दिखाई दे रहा है. जिसको वीडियो पुलिस ने देख लिया और उसके बाद चालान कर उसे हिरासत में ले लिया.