कानपुर में रिटायर्ड दरोगा और दरोगा बेटे की गुंडई, महिला को वर्दी में मारते हुए वीडियो वायरल

kanpur news, video viral

कानपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर(Kanpur) से एक है राम करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें रिटायर्ड दरोगा और उसके बेटे की गुंडई सामने आई है. जिसमें वह वर्दी पहने महिला को पीट रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि गली में पानी फैलाने को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद महिला व उसके भाई को पीटा गया. उनके  कई गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

बताते चलें कि पूरा मामला कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है जहां रिटायर दरोगा और पीएसी में तैनात बेटे अखिल सिंह की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह वर्दी पहनकर महिला की पिटाई कर रहे हैं. पिता-पुत्र ने नारी सुरक्षा को सम्मान को पलीता दिखा दिया है. 

बताया जा रहा है कि महिला ने गली में पानी फैला दिया था. जिसके बाद पिता और पुत्र आकर महिला से विवाद करने लगे. विवाद इतना बढ़ गया कि महिला को पीटना शुरू कर दिया. वहीं, महिला के भाई को भी पीटा है. दोनों के गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद पीड़ित महिला ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि रिटायर दरोगा का पुत्र अखिल सिंह कानपुर पीएसी में तैनात है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में कल्याणपुर प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वही, पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.