गोरखपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या के विरोध में परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

Gorkhpur news, police

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद गोरखपुर(Gorkhpur) में एक युवक की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद परिवार के लोग उसका शव लेकर सड़क पर पहुंच गए और उन्होंने जाम लगा दिया. जिसके बाद परिजन पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. जिसे लेकर परिजनों में काफी आक्रोश देखा गया और सड़क पर उन्होंने जाम लगा दिया, वह न्याय की मांग कर रहे हैं.

बताते चलें कि पूरा मामला जाफरा बाजार चौराहे का है जहां 2 दिन पहले युवक की सरेआम गोली मार दी गई थी जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया और परिजन शव को ले कर रोड पर पहुंच गए. 

उन्होंने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया. परिजन शव को लेकर निजामपुर चौराहे पर पहुंचे थे जहां उन्होंने शव  रख लिया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. परिजनों ने जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की बात कही और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मांग उठाई. परिजनों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वह पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे और जिलाधिकारी को बुलाने की बात कही.