गोरखपुर : दूध बांटकर घर लौट रहे युवक की बदमाशों ने की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Gorkhpur police

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद गोरखपुर(Gorkhpur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें दूध बांटकर घर लौट रहे युवक को रास्ते में बदमाशों ने घेर लिया और उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


बताते चलें कि गोरखपुर में मंगलवार की रात एक युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी, वह दूध बांटकर घर लौट रहा था. इस बीच रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और रॉड-डंडे से उसपर हमला कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश उसे तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी मौत हो गई. घटना तिवारीपुर इलाके के निजामपुर की है. सूचना पाते ही SSP डॉ. गौरव ग्रोवर, SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई फोर्स के साथ पहुंच गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.


 हालांकि, युवक की हत्या किसने की और क्यों हुई, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है. CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, परिवार के लोगों ने किसी से पुरानी दुश्मनी की बात होने से इनकार किया है. घटना स्थल का CCTV फुटेज निकाला जा रहा है. जल्द ही सबकुछ साफ होते ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

बता दें कितिवारीपुर इलाके के निजामपुर बुढ़ियानी टोला के रहने वाले इश्वर यादव दूध बांटने का काम करते हैं. उनके दो बेटे हैं. छोटा बेटा बेटा विकास यादव (18) 9वीं का छात्र था. लेकिन,अभी एक साल पहले उसने पढ़ाई छोड़कर पिता के साथ दूध बांटने का काम शुरू कर दिया. मंगलवार की रात भी वह कस्टमर के घर से दूध देकर वापस घर लौट रहा था. इस बीच निजामपुर में ही बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसपर हमला कर दिया. तभी किसी मुहल्ले के लड़के ने देखकर इसकी सूचना परिवार वालों को दी. विकास के चाचा परमेश्वर यादव तुरंत दौड़ प​ड़े. परिवार के लोग विकास को लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे. लेकिन सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौत हो चुकी थी.