आगरा : युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर किया आत्महत्या करने का प्रयास, कर्मचारी ने बचाई जान

Agra news, Railway track,

आगरा. उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा(Agra) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसकी जानकारी मेंटेनेंस का कार्य कर रहे कर्मचारी को पता चली और उसने आनन-फानन में युवती की जान बचाई. बताया जा रहा है के रेलवे कर्मचारी युवती को रेलवे ट्रैक से खींचकर दूर ले गया. जिसके बाद उसने विभाग के अधिकारियों को फोन किया और अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी देकर बुलाया गया .


बताते चलें कि पूरा मामला थाना सिकंदरा के गुरुद्वारा फ्लाईओवर के पास का है जहां मंगलवा को एक युवती ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की. इस घटना की जानकारी मेंटेनेंस का कार्य कर रहे रेलवे कर्मचारी को पता चली. जिसके बाद वह दौड़ कर युवती के पास पहुंचा और उसने युवती को खींचकर रेलवे ट्रैक से अलग किया और दूर ले गया. जिसके बाद रेलवे अधिकारियों को सूचित किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया.


बता दे कि घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और उन्होंने वीडियो बना लिया. जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह मामला मंगलवार दोपहर का है जहां युवती घरवालों से नाराज होकर चली गई और आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई. जिसको गैंगमैन ने रेलवे ट्रैक से उठाया. जिसके बाद युवती चिल्लाने लगी कि मुझे नहीं जीना है. बहुत मुश्किल से कर्मचारी ने उसे हटाकर अलग किया. बताया जा रहा है कि युवती शास्त्रीपुरम की रहने वाली है. परिवार से कलह के कारण तनाव में चल रही थी और उसका एक छोटा बच्चा भी है. जिसे वह अपनी सास को सौंप कर घर से निकल गई और आत्महत्या करने की कोशिश की थी.