आगरा : 3 दिन से लापता मार्केटिंग मैनेजर का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Agra news, police

आगरा. उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा(Agra) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें 3 दिन से लापता चल रहे मार्केटिंग मैनेजर का शव मिला है. बताया जा रहा है कि मार्केटिंग मैनेजर प्रकाश पेरवानी का शव यमुना नदी से पुलिस ने बरामद किया है. मैनेजर की कार यमुना से पहले ही बरामद हो चुकी थी. जिसके बाद उनका शव भी नदी से ही मिला है. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

बताते चलें कि पूरा मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र का है जहां 3 दिन से मार्केटिंग मैनेजर प्रकाश पेरवानी लापता चल रहे थे. उनकी गुमशुदगी की शिकायत थाना न्यू आगरा में दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. आज उनका शव कार समेत नदी में मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए.

बता दें कि पुष्पांजलि सीजन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 504 में रहने वाले प्रकाश पेरवानी जीवनी मंडी में एक पेपर कारोबारी के यहां मार्केटिंग मैनेजर का काम करते थे और वह मां के साथ फ्लैट में रहते थे. शनिवार की रात को सौ फुटा मार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट में परिचित की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. देर रात तक वापस नहीं लौटे तो मां ने रिश्तेदारी में संपर्क किया. जिसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. 

जिसके बाद पुलिस ने अमर विहार से पुष्पांजलि सीजन मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी. जिसमें रात 12:12 बजे उनकी कार एक फार्म हाउस के पास दिखाई दी.  वहां से उनका घर 300 मीटर दूर है. पुलिस उनके गायब होने की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी और सर्विसलांस टीम ने पता लगाया कि प्रकाश पेरवानी का मोबाइल रात 12:15 बजे बंद हो गया था. जिसके बाद दूसरे दिन एक मछुआरे ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को नदी से बाहर निकाल लिया.